जिन्दगी का एक ओर वर्ष कम हो चला,
कुछ पुरानी यादें पीछे छोड़ चला..

कुछ ख्वाहिशें दिल मे रह जाती हैं..
कुछ बिन मांगे भी मिल जाती हैं ..
        कुछ छोड़ कर चले गये..
         कुछ नये जुड़ेंगे इस सफ़र मे ..
 कुछ मुझसे बहुत खफ़ा हैं..
 कुछ मुझसे बहुत खुश हैं..
       कुछ मुझे मिल के भूल गये..
      कुछ मुझे आज भी याद करते हैं..
                  कुछ शायद अनजान हैं..
                  कुछ बहुत परेशान हैं..
कुछ को मेरा इंतजार हैं ..
कुछ का मुझे इंतजार है..
                   कुछ सही है...
                   कुछ गलत भी है.....
कोई गलती की हो, तो....
मुझे माफ़ करेंगे...और..
कुछ अच्छा लगा हो, तो....
मुझे याद करेंगे........

💕💕 Happy Last day of the Year 2018 🙏

Comments

Popular posts from this blog

Latex typing in topological definition

Objective type questions in OS with answers

राजस्थान लैपटॉप वितरण योजना लिस्ट 2020 चयनित छात्र नाम सूची